मुख्य समाचाररायपुर
Trending

Chhattisgarh Liquor Scam: ढेबर परिवार की बढ़ी मुश्किलें, अनवर ढेबर और बेटे शोएब ढेबर समेत 5 पर अलग अलग थानों में FIR दर्ज…

Chhattisgarh Liquor Scam: रायपुर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अनवर ढेबर, बेटे शोएब ढेबर, अज्ञात वकील समेत 5 लोगों के खिलाफ...

रायपुर, Chhattisgarh Liquor Scam: छत्तीसगढ़ शराब घोटाला (Chhattisgarh Liquor Scam) मामले में जेल में बंद अनवर ढेबर और उनके बेटे शोएब ढेबर की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं। रायपुर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अनवर ढेबर, बेटे शोएब ढेबर, अज्ञात वकील समेत 5 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.

अनवर ढेबर और उनके अन्य साथियों के खिलाफ चोरी समेत कई धाराओं के मामला दर्ज (Chhattisgarh Liquor Scam)

दरअसल, राजधानी के पुरानी बस्ती थाने में अनवर ढेबर और उनके अन्य साथियों के खिलाफ चोरी समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही सिविल लाइंस थाने में अनवर ढेबर, बेटे शोएब ढेबर और एक अज्ञात वकील के खिलाफ गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

शराब कारोबारी अनवर ढेबर समेत चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

दरअसल, पुरानी बस्ती थाने में शराब कारोबारी अनवर ढेबर, उनके सहयोगी पापा भाई, सोहेल खान समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. अनवर ढेबर के बिजनेस में मैनेजर के तौर पर काम करने वाले मुंबई निवासी इमरान ने एफआईआर दर्ज कराई है. इमरान ने आरोप लगाया है कि अनवर ढेबर और उनके अन्य सहयोगियों ने उनके फ्लैट में घुसकर 20 हजार रुपये नकद, कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए. वे फ्लैट में भी घुस गए और पूरे घर में तोड़फोड़ की।

अज्ञात वकील के खिलाफ एफआईआर दर्ज

वहीं, सिविल लाइंस थाने में अनवर ढेबर, शोएब ढेबर और एक अज्ञात वकील के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इस एफआईआर में तीनों आरोपियों पर सरकारी गवाह का पीछा करने, जान से मारने की धमकी देने, मारपीट करने और अवैध वसूली करने का आरोप लगाया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शोएब और एक अज्ञात वकील ने शराब के नशे में ईओडब्ल्यू के सरकारी गवाह की पिटाई की है. घोटाला किया और जान से मारने की धमकी दी। साथ ही लाखों रुपये की अवैध उगाही की गयी है. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 341, 384 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. इस पूरे मामले पर जांच के बाद अन्य धाराएं भी जोड़ी जा सकती हैं.

सूत्रों के मुताबिक, शोएब के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज की गई है. जिसमें उन पर एक लड़की का पीछा करने और परेशान करने का आरोप लगाया गया है, जिसकी सिविल लाइंस थाने में भी जांच की जा रही है. सिविल लाइंस थाने की पुलिस ने बताया कि सभी शिकायतों की जांच के बाद अपराध दर्ज कर लिया गया है. उसके खिलाफ अन्य थानों में भी कई अपराध दर्ज हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button